Thursday, December 3, 2020

YFLTD.FINANCE

हाय सब, इस नई पोस्ट मैं बहुत दिलचस्प और अच्छे YFLTD.FINANCE परियोजना के बारे में और अधिक जानकारी के लिए परिचय करना चाहते हैं, तो निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:



परिचय
DEFI क्या है? एक छोटी अवधि जिसका उपयोग सार्वजनिक ब्लॉकचेन पर वित्तीय उत्पादों और सेवाओं की आवाजाही का वर्णन करने के लिए किया जाता है। यह एक वित्तीय मंच है जो एक डी-केंद्रीकृत प्रणाली की अनुमति देता है जो उपयोगकर्ताओं को मध्यवर्ती के रूप में काम करने के लिए किसी भी प्रमुख बैंक या वित्तीय संस्थान के बिना स्वचालित प्रवर्तनीय समझौते करने की अनुमति देता है। इसलिए, इसे आम जनता के लिए सरल बनाना।

वित्तीय सेवाओं की दुनिया में आम जनता के लिए कुछ महत्वपूर्ण बाधाएं हैं। सेवाओं में से कई अभिजात वर्ग, उच्च मूल्य वाले संस्थानों, जैसे कि निवेश बैंक और बाज़ार निर्माता के लिए आरक्षित हैं।


Yearn Finance Ltd के बारे में
DeFi ने हाल ही में Cryptocurrency सेक्टर में एक क्रांति ला दी है। YFLTD एक DeFi है और यह DeFi सेक्टर में नया उभरता हुआ सूर्य है, जिसमें भविष्य में वित्तीय क्षेत्रों में विशेष रूप से क्रिप्टोकरेंसी में बहुत सारे बदलाव लाने की बहुत अधिक संभावना है। YFLTD मूल रूप से एक खुला स्रोत प्रोटोकॉल है जो विकेंद्रीकृत है। जैसा कि यह डिक्लेरलाइज़्ड ओपन सोर्स प्रोटोकॉल है, इसमें कई विशेषताएं हैं जैसे- स्टेकिंग, वोटिंग, फ़ार्मिंग, लेंडिंग या उधार की सुविधाएं अपने प्लेटफ़ॉर्म से। आपको उनके डैशबोर्ड से निवेश निर्णयों की कई विशेषताएं मिलेंगी। खुले स्रोत के रूप में, यह सार्वजनिक और पारदर्शी है जो वित्तीय रिकॉर्ड रखता है। यह ऑपरेटरों और संशोधनों के सभी प्रकार की छेड़छाड़ को समाप्त करेगा। यह परियोजना अद्वितीय विशेषता है जो अन्य परियोजनाओं से अलग है। इसमें पारदर्शी, मेहनती और एक अनुभवी टीम है जो अपनी परियोजना की सफलता में मेहनती है। वे उन निवेशकों के सामुदायिक समर्थन के लिए टेलीग्राम और सोशल मीडिया में बहुत सक्रिय हैं, जो इस परियोजना के बारे में बहुत उत्सुक और बाहरी हैं। निवेशक अपने ओपन सोर्स पोर्टोकोल और बहुत सारी सुविधाओं के लिए इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्सुक हैं। डेवलपर्स बहुत अनुभवी हैं और पेशेवर जो गुणवत्ता के परिणामों के लिए अपने सर्वोत्तम प्रयासों को लगातार दे रहे हैं। इससे उनके लक्षित दर्शकों तक पहुंचने में मदद मिली है जो निवेश के लिए इस तरह के मंच की मांग कर रहे हैं।

टोकन बिक्री की जानकारी
YFLTD ERC20 समर्थित है जो एथेरम नेटवर्क पर बनाया गया है। चूंकि टोकन की आपूर्ति केवल 4500 YFLTD तक सीमित है, इसलिए हार्ड कैप तक पहुंचने के लिए बहुत कम समय है। समझदार निवेशक बिक्री शुरू होते ही अपने टोकन प्राप्त कर लेंगे, वे देर से आने की कोशिश नहीं करेंगे। वे निवेशकों से टोकन खरीद में पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर पालन करेंगे।

नाम: यार्न फाइनेंस लिमिटेड एडिशन
प्रतीक: YFLTD
ब्लॉकचैन टोकन: ERC20
कुल आपूर्ति: 4500 YFLTD
अधिकतम आपूर्ति: 4500 YFLTD
प्री-सेल की तारीख: 19-30 नवंबर
टोकन मूल्य: YFLTD प्रति 0.20 ईटीएच
न्यूनतम खरीद: 0.10 ईटीएच
अधिकतम खरीद: 20 ईटीएच
सॉफ्ट कैप: 100 ईटीएच
हार्ड कैप: 200 ईटीएच
40% टोकन Uniswap, Hotbit, Cointiger को आवंटित किए जाएंगे
विपणन और विज्ञापन के लिए 10%
स्टैकिंग पुरस्कार के लिए 30%
20% 12 महीनों के लिए बंद कर दिया जाएगा।
कोई टीम टोकन नहीं।

रोड मैप


अदला बदली
और अधिक जानें:

उछाल से ounceBuy: https://app.bounce.finance/fixed-swap/4562
Funds अधिवृक्क लॉक: प्रेजेल फंड का 50% तुरंत तरलता में जोड़ा जाएगा

जानकारी

वेबसाइट: https://yfltd.finance/
टेलीग्राम: https://t.me/yfltd
ट्विटर: https://twitter.com/EditionYearn
बीटीटी बाउंटी: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5291884.0




























No comments:

Post a Comment